बिग टेन में एक कदम यूएससी, यूसीएलए के लिए लगभग सभी प्रचार को मारता है

यूएससी ट्रोजन्स और यूसीएलए ब्रुइन्स ने बिग 10 में शामिल होने के अपने इरादे की घोषणा की है, और जबकि यह पैसे के लिए अच्छा हो सकता है, यह निश्चित रूप से जीतने के लिए नहीं है।

यूएससी और यूसीएलए दोनों के 2024 में बिग टेन सम्मेलन में शामिल होने की पुष्टि हैहानिकारक पीएसी -12 के लिए स्पष्ट कारण क्या होने चाहिए। हालांकि, संभावना है कि यह किसी भी कार्यक्रम को बहुत बेहतर तरीके से नहीं मानेगा।

वर्षों से, बिग टेन कॉलेज फुटबॉल के सबसे मजबूत सम्मेलनों में से एक रहा है, जिससे कई लोग इसे कुख्यात एसईसी के बाहर सबसे कठिन मानते हैं।

लीग की कुछ सबसे प्रमुख शक्तियों में हाल ही में ओहियो स्टेट, मिशिगन, मिशिगन स्टेट, पेन स्टेट, विस्कॉन्सिन, आयोवा और मिनेसोटा शामिल हैं। उन सभी टीमों में क्या समानता है? उनमें से प्रत्येक आज ट्रोजन और ब्रुइन दोनों के साथ आमने-सामने जा सकता है। यह देखते हुए कि मैंने अभी आधे सम्मेलन को सूचीबद्ध किया है, यह ऐसा कुछ नहीं है जिसे आँख बंद करके गलीचे के नीचे घुमाया जाना चाहिए।

यह इस तथ्य का भी उल्लेख किए बिना चला जाता है कि पीएसी -12 जोड़ी को प्राप्त प्रचार का एक बड़ा हिस्सा कम से कम कहने के लिए अनुचित है, क्योंकि 2017 के बाद से न तो आधे ने 9-जीत का मौसम देखा है (ट्रोजन चला गया11-3उस साल)।

यूएससी ए से बाहर आ रहा है4-8रन, नए मुख्य कोच लिंकन रिले के आगमन के आसपास के अपने सभी प्रचार के साथ, क्वार्टरबैक कालेब विलियम्स और व्यापक रिसीवर जॉर्डन एडिसन जैसे बड़े नाम की प्रतिभाओं के साथ।

दूसरे शब्दों में, ट्रोजन्स को सफलता के लिए एक ऐसे पायदान पर खड़ा किया जा रहा है जो पूरी तरह से काल्पनिक है, चारों ओर घूम रहा है: एक नया मुख्य कोच जिसे कूबड़ से बाहर निकलने में विफल रहने के लिए जाना जाता है, एक कम-अनुभवी क्यूबी जो मजबूत (अभी तक शानदार नहीं) खेल दिखाता है पिछले साल उसी मुख्य कोच के तहत, और एक डब्ल्यूआर जिसने एक त्रुटिपूर्ण एसीसी में अपनी छवि बनाई- और एक बेहतर राहगीर के साथ भी।

किसी को कैसे विश्वास करना चाहिए कि यूएससी जैसी टीम सभी को स्थानांतरित करने के बाद अपने प्रचार के एक औंस का हकदार हैवहसबसे खराब पावर 5 लीग से दूसरे सर्वश्रेष्ठ तक?

यूसीएलए के लिए, इसके2021 सीजन यह वास्तव में याद रखने वाला एक था क्योंकि यह वर्षों में सबसे अच्छा देखा गया था। ब्रुइन्स ने आठ गेम जीते, जिसमें उनके सम्मानजनक रन को उनके तीनों इन-स्टेट कॉन्फ़्रेंस प्रतिद्वंद्वियों पर जीत के लिए आश्वस्त किया गया। और यह देखते हुए कि 1998 के बाद से यह तीनों के खिलाफ उनका पहली बार नाबाद होना था, इस तरह की उपलब्धि अर्थहीन से बहुत दूर है।

हालांकि, कई औसत दर्जे के बाद एक अच्छा सीजन अभी भी मुझे यह समझाने के लिए पर्याप्त नहीं है कि वे कहीं भी एक सुसंगत शक्ति हैं, बिग टेन जैसे रक्तपात में बहुत कम।

इस तरह का एक स्थानांतरण स्पष्ट रूप से रातों-रात खींची गई कोई चीज़ नहीं है; विशेष लीग संबद्धता के अच्छे और बुरे, अल्पकालिक और दीर्घकालिक दोनों परिणामों पर विचार करते हुए, इसमें एक टन की रणनीति है। प्रत्येक कार्यक्रम ने निश्चित रूप से इसके माध्यम से सोचा है और अपनी प्रतिस्पर्धा में संभावित झटका देखता है क्योंकि सभी अपसाइड के लिए भुगतान करने के लिए एक छोटी सी कीमत से ज्यादा कुछ नहीं है।

लेकिन फिर भी, वादा का एक चम्मच संयोजन और एकशालीन एक कमजोर सम्मेलन में प्रदर्शन स्पष्ट रूप से यूएससी और यूसीएलए के आसपास के प्रचार के अधिशेष को प्राप्त करने के लिए पर्याप्त था। लेकिन जबकि पीएसी -12 में उन चीजों का बहुत मतलब हो सकता है, बिग टेन द्वारा आयोजित एक स्वागत योग्य पार्टी में उनका मतलब बहुत कम है।