डिवीजन-रहित कॉलेज फ़ुटबॉल से किन टीमों को नुकसान होगा?

ब्राउज़ करने के लिए अपने ← → (तीर) का उपयोग करें

कई कॉलेज फ़ुटबॉल टीमें हैं जिनके पास कॉन्फ़्रेंस टाइटल गेम का सीधा रास्ता था। टाइटल गेम में किन टीमों को मुश्किल होगी?

ऐसा लगता है कि कॉलेज फ़ुटबॉल अपने सम्मेलनों से विभाजन को खत्म करने के करीब आता जा रहा है। पीएसी -12 टाइटल गेम में दो टीमें शामिल होंगी जिनके पास इस गिरावट का उच्चतम जीत प्रतिशत होगा (हालांकि वे अपने डिवीजनों को रखेंगे)।

एसईसी ने 2025 तक ओक्लाहोमा और टेक्सास के साथ सम्मेलन खेलों को शेड्यूल करने पर प्रारंभिक चर्चा शुरू कर दी है। उन वार्ताओं में डिवीजन शामिल नहीं हैं। बिना विभाजन के खेलने की ओर बढ़ने वाले सम्मेलनों के कई लाभ हैं।

कॉलेज फ़ुटबॉल प्रशंसकों को डिवीजनों की तुलना में अधिक बार रोमांचक सम्मेलन मैच मिलते हैं। उदाहरण के लिए, जॉर्जिया बनाम अलबामा मौजूदा मॉडल के तहत हर दशक के बजाय नियमित सीज़न के दौरान हर 2-3 साल में होगा।

कॉलेज फ़ुटबॉल के साथ अधिकांश चीजों की तरह, हालांकि, कुछ हारने वाले डिवीजनों को नुकसान होगा। पूरे बिग टेन वेस्ट में बिना विभाजन के टाइटल गेम के लिए अधिक कठिन सड़क होगी। विस्कॉन्सिन एक सम्मेलन खिताब जीतने के लिए पूर्वी डिवीजन में आखिरी टीम नहीं थी, और वह तब था जब वे महापुरूष और नेता थे। ओहियो राज्य भी परिवीक्षा पर था।

जॉर्जिया टेक और ड्यूक प्रत्येक के पास एसीसी चैम्पियनशिप गेम उपस्थितियां हैं; दोनों के लिए 2000 के दशक की शुरुआत से उन परिणामों को दोहराना अविश्वसनीय रूप से कठिन होगा।

यहां पांच अन्य टीमें हैं जिनके पास कॉन्फ़्रेंस टाइटल गेम तक पहुंचने के लिए कठिन सड़क है।

ब्राउज़ करने के लिए अपने ← → (तीर) का उपयोग करें